शिवराज बने CM, उधर ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए आ गयी बड़ी खबर

इधर शिवराज बने CM, उधर ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए आ गयी बड़ी खबर 

मध्य प्रदेश मे कमलनाथ सरकार के इस्तीफे के बाद भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  श्री शिवराज सिंह चौहान चौथी बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए है। शिवराज सिंह चौहान को लालजी टंडन ने सोमवार के मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई।

इधर शिवराज सिंह के मुख्यमंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए आ गयी बड़ी खबर।

shivraj with scindia

मध्यप्रदेश मे कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिरने का मूल कारन ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक 22 विधायकों का कांग्रेस से इस्तीफा देना था। बागी विधायकों के इस्तीफे के बाद से अलपमत मे आई कांग्रेस सरकार के इस्तीफे के बाद यह तये था की मध्यप्रदेश मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

    शिवराज सिंह के CM बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ गयी है। दरअसल मध्य प्रदेश की पुलिस की “आर्थिक अपराध शाखा” के द्वारा सिंधिया के खिलाफ एक हेरा फेरी के मामले मे जाँच प्रारंभ की गयी थी।  अब शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री बनने के बाद इस जांच को बंद करवा दिया है। 

EOC

आपको बता दे की ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने 12 मार्च को दोबारा ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ इस जांच को प्रारम्भ करवाया था।  हलाकि शिवराज के मुख्यमंत्री बनाने के बाद बाद सिंधिया को इस मामले मे राहत मिल गई है।

Source: – Abplive.com
आपको क्या लगता है, सीएम शिवराज सिंह चौहान का यह फैसला सही है या नहीं?
अपनी राय comment करके जरूर बताये और न्यूज़ को शेयर करे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *