Think Big Earning App Real or Fake

Think Big Earning App

नमस्कार दोस्तों स्वागत है, आपका हमारी ऑफिसियल वेबसाइट Ecyberplanet.com पर। आज की हमारी पोस्ट एंड्राइड App के बारे मे है। आज की इस पोस्ट मे हम देखेंगे की Think Big नाम का एंड्राइड App विश्वशनीय है या फेक है। तो चलिए दोस्तों इस पोस्ट को आगे बढ़ाते हुए शुरू करते है।
tHINK bIG

Think Big App क्या है ?

तो दोस्तों आपने किसी Video, Advertisement या दोस्त से Think Big नाम के ऑनलाइन कमाई के जरिये के बारे मे सुना होगा।
जैसा की Ad मे बताया जाता है की आप यह एक ऑनलाइन कमाई करने का जरिया है। जिसमे आप कुछ काम कर के डेली के 1000 से 2000 रूपए कमा सकते है। उसमे आपको यह बताया जाता है आपको इसमें एक्टिवेशन चार्ज देना होगा, उसके बाद वह रूपए वापस खाते मे चले जायेगे।

Think Big App फेक है या रियल ?

तो दोस्तों मे आपको यह बताना चाहुगा की यह App पूरी तरह से फेक है। इसमें आप जो भी एक्टिवेशन चार्ज जमा करेंगे वह पूरी तरह से डूब जायेगा।

ऐसा यह लोग पहली बार नहीं कर रहे है, यह पहले भी ऐसे फ़र्ज़ी App Market मे लांच कर, You Tube पर advertise कर रहे हैं। और लोगो से पैसे लूट रहे है। पहले इन्होने DNS Code Receiver, Code Mart, Bee AdWords ऐसे अनेको  फ़र्ज़ी  app Launch किया था, जो की पूरी तरह से फ़र्ज़ी था। उसके बारे मे जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

यह वीडियो DNS Code Receiver App के बारे मे हैं। जो ठीक Think Big जैसा ही है, ठीक उसी की तरह लोगो के पैसे लूट रहा है। और दोनों App को बनाने वाला भी 1 ही इंसान है।

 

इस वीडियो में जो App है वह भी उस फ़र्ज़ी व्यक्ति द्वारा ही बनाया गया है।

आप जो भी एक्टिवेशन चार्ज देंगे वह किसी फेक अकाउंट मे ट्रांसफर हो जायेगा और अगर आप इनसे किसी भी तरह का कांटेक्ट करना चाहेंगे तो यह भी पॉसिबल नहीं है, इनसे कांटेक्ट करने का कोई भी जरिया नहीं है। तो हमारे रिव्यु  के अनुसार यह APP फेक है।

धयान देने योग्य तथ्य:-

  • यह App न ही प्लेस्टोर और न ही किसी और Authentic App पर मौजूद है।
  • अगर आपने इसका वीडियो You Tube पर देखा है, तो आप उस Video पर comment कर के देख लीजिये। उसमे यह फ़र्ज़ी लोग किसी भी तरह के नेगेटिव या ओरिजिनल comment को पब्लिश नहीं होने देते है।
  • आपने जो भी Comments You Tube वीडियो पर देखे है, वह सब फ़र्ज़ी कमैंट्स है। अगर आप को डाउट है तो उन Comments करने वाले लोगो के Accounts चेक करिये। वह सभी फ़र्ज़ी अकाउंट किसी एक निश्चित महीने मे बने होंगे।
  • अगर आपने इसका वीडियो देखा है तो आप वीडियो मे Timing पर धयान दीजियेगा। उसमे पैसे Withdrawal करने का टाइम और जमा करने  के टाइम मे बहुत अंतर है।
और यह आर्टिकल आपको कैसा लगा कमेंट सेक्शन मे जरूर बताये।
अगर आप किसी और App के बारे मे जानना चाहते है तो कमेंट करिये।
Tags: – think big App, think big earnin, think big i authentic or not, think big is genuine or not, download

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *