Daman Bet
HomeBusiness IdeasPUBG Mobile खेलते हो, तो यह जान लो दिन के लाखों मिलेगे

PUBG Mobile खेलते हो, तो यह जान लो दिन के लाखों मिलेगे

नमस्कार दोस्तों, दुनिया में जिस गेम को सबसे ज्यादा खेलना पसंद करते हैं। वह गेम पब्जी मोबाइल है और भारत में इस गेम को ही सबसे ज्यादा खेला जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है, कि Pubg Mobile Game केवल मनोरंजन के लिए नहीं, बल्कि पब्जी से आप पैसे भी कमा सकते हैं। वह भी एक दो हजार  नहीं दोस्तों लाखों रुपए। जी हां दोस्तों आज मैं पब्जी के कुछ ऐसे तरीके बताऊंगा। जिसके द्वारा आप  लाखों रुपए कमा सकते हो। वह भी घर बैठे, तो इतनी चौंकाने वाली बात नहीं है। दोस्तों कुछ आसान तरीके हैं जिनके द्वारा आप Pubg मोबाइल से दिन के लाखों रुपए कमा सकते हो।

Earn with PUBG

क्या है, वह तरीके जिनके द्वारा हम पब्जी से दिन के लाखों रुपए कमा सकते हैं, आइए जानते हैं।

तो आपने काफी लोगों को देखा होगा कि काफी लोग pubg मोबाइल खेलते हैं।  पब्जी खेलते हो आप तो पब्जी का सदुपयोग करना सीख लीजिए। ताकि आपके भी पेरेंट्स आपको पब्जी खेलने के लिए मना ना करें, चलिए जानते पब्जी से पैसे कमाने के तरीके।

ऐसी ही जानकारिओं के लिए हमारे Whats App ग्रुप से जुड़े।Whats App

टूर्नामेंट (Tournament) से :- जी हां दोस्तों जो पब्जी में सबसे पहला तरीका है। पैसा कमाने का तरीका है वह टूर्नामेंट है, दोस्तों आपको  टूर्नामेंट खेलने के लिए नहीं बोल रहा हूं। मैं टूर्नामेंट बनाने की बात कर रहा हूं। दोस्तों आप पब्जी मोबाइल गेम में टूर्नामेंट बना कर। उस टूर्नामेंट की प्राइस मनी लाखों में रखकर आप वहां पर लोगों को जोड़ सकते हैं। इसके लिए आप उनसे प्रवेश राशि ले सकते हो। जब आप उनसे प्रवेश राशि ले लेते हो उसके बाद जो भी उस टूर्नामेंट में जीतता है। तो आप उन टॉप 4 खिलाड़ियों को एक प्राइज मनी दे सकते हो और अपना प्रॉफिट निकालकर ही आप उनको प्राइज मनी देना। इससे आप ज्यादा पैसे कमा सकते हो।

यूट्यूब ( youtube ) के द्वारा :- यदि दोस्तों आपकी Pubg Mobile में स्किल्स अच्छी है और आप बहुत अच्छा खेलते हो। तो आप एक यूट्यूब चैनल बना सकते हो। यूट्यूब चैनल पर आप जब पबजी मोबाइल का वीडियो डालते ही तो आप को वहां से बहुत ज्यादा व्यू आते है और उन्हीं से आपके पैसे आने शुरू हो जाएंगे। तो इस गेम का इतना क्रेज है, कि यूट्यूब के ज्यादा से ज्यादा वीडियो में आपको पब्जी की वीडियो देखेंगे। तो यूट्यूब इसकी कमाई का सबसे बड़ा जरिया तो नहीं है लेकिन हां यूट्यूब से आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हो, पबजी मोबाइल के द्वारा।

सोशल मीडिया (Social Media) के द्वारा :- दोस्तों यह बहुत ही बेहतरीन तरीका है पबजी मोबाइल के द्वारा पैसे कमाने का क्योंकि दोस्तों आप चाहे आप इंस्टाग्राम चलाते हो, फेसबुक चलाते हो या फिर आप टेलीग्राम चलाते हो। तो इन सभी जगह पर पबजी मोबाइल में कहीं ना कहीं अपनी जगह बना ली और जब आप पबजी मोबाइल की वीडियो यहां पर अपलोड करते हो। तो उन पर बहुत सारे व्यू आते हैं बहुत सारे लोग देखते हैं। इसी बहाने सभी लोग आपको फॉलो भी करते हैं। तो इससे आपकी जो सोशल मीडिया की fan following है वह बढ़ते जाती है और आप बहुत ही जल्दी सोशल मीडिया पर फेमस हो जाते हो, तो दोस्तों यह तरीका बहुत अच्छा है। सोशल मीडिया से भी आप बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं।

इन सभी तरीकों में दोस्तों आपको कोई तरीका अपनाना है या उसके बारे में कुछ जानकारी चाहिए। तो हमें कमेंट बॉक्स में आप बता सकते हैं। हम आपके सवालों का जवाब जरूर देंगे। साथ ही साथ दोस्तों आप हमसे टेलीग्राम पर भी जुड़ सकते हैं या फिर व्हाट्सएप ग्रुप से भी, हमने ऊपर लिंक दे रखी है। तो वहां से भी आप हमें जाकर ज्वाइन कर सकते हैं। ऐसे ही दोस्तों पैसे कमाने से संबंधित आपको अगर कोई भी जानकारी चाहिए। तो आप हमसे संपर्क जरूर करें।

तो दोस्तों आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

इसी तरह हम आपके लिए रोज नए अपडेट्स लेकर आते रहेंगे जिससे आप कई प्रकार की जानकारियां मिल सके। इसी के साथ आप हमारे साथ बने रहिए मिलते हैं अगली पोस्ट में।

ऐसी ही जानकारिओं के लिए हमारे Telegram ग्रुप से जुड़े ।
telegram-button.

धन्यवाद 

Must Read: – State Bank of India : नए नियमों के अनुसार इन खाताधारकों को हो सकता लाभ, जानने के लिए देखिए ये खबर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments