बड़ी खबर मिर्ज़ापुर 2 इस तारीख को हो रही है रिलीज़, जानिए पूरी यहाँ

आज इस पोस्ट में देखेगे की करोड़ो लोगो का प्यार पा चुकी मशहूर वेब श्रृंखला मिर्ज़ापुर का दूसरा सीजन कब रिलीज़ हो रहा है, और उससे जुड़ी बड़ी खबरें।

mirzapur 2 release dates

Entertainment :- जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की मिर्ज़ापुर सबसे ज्यादा अधिक पसंद की जाने वाली भारतीय वेब श्रृंखला में से एक है। इस क्राइम थ्रिलर वेब श्रृंखला के पहले सीजन को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था, लेकिन अब इस वेब श्रृंखला के सीजन 2 का का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

जैसा कि हम जानते हैं कि मिर्ज़ापुर 2 को हरी झंडी मिले काफी समय हो गया है। हमने हाल ही में दूसरे सीजन के लिए डबिंग पर शो के कलाकारों को जाते हुए देखा है। इससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि मिर्ज़ापुर का दूसरा सत्र जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर मौजूद होगा।

ऐसी ही जानकारिओं के लिए हमारे Whats App ग्रुप से जुड़े।Whats App

जिस किसी को भी नही पता की मिर्ज़ापुर क्या है उसे हम यह बताना चाहेंगे कि यह श्रृंखला दो भाइयों का चित्रण करती है जो ड्रग्स, हिंसा और माफिया की दुनिया में जकड़ लिए जाते हैं।

मिर्ज़ापुर सीजन 2 रिलीज़ डेट्स-

2018 में पहले सीज़न के आने के बाद, दर्शको को यह उम्मीद थी कि इस श्रृंखला का अगला पार्ट 2019 में आएगा, लेकिन सभी विचारो के खिलाफ यह घोषणा की गई कि शो 2020 के अंत तक में वापस आ जाएगा।

हमारे आधेकारिक सूत्रों एवं अमेज़न प्राइम वीडियो के अनुसार मिर्ज़ापुर 2 बुधवार, 25 दिसंबर, 2020 को दर्शको के बीच अपना जादू बिखेरेगा। इसलिए अब मिर्ज़ापुर 2 का इंतज़ार कर रहे दर्शको को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उन्हें यह शो दिसंबर के माह में ही देखने को मिलेगा और हमारा इंतजार अब खत्म हो गया है।

जैसा की हम जानते है कि पहले सीज़न में नौ एपिसोड थे। इसलिए यह संभव है कि दूसरा सीज़न इसका अनुसरण करेगा। सीज़न 2 का  काम 2019 में शुरू हुआ, निर्माता फरहान अख्तर ने मिर्जापुर 2 की खबर की पुष्टि दूसरे सीज़न से एक छोटी क्लिप दिखा कर की।

मिर्जापुर सीज़न 2 कास्ट:

  • दिव्येंदु शर्मा मुन्ना के रूप में।
  • पंकज त्रिपाठी अखंडानंद त्रिपाठी के रूप में।
  • गोलू गुप्ता के रूप में श्वेता त्रिपाठी।
  • बीना त्रिपाठी के रूप में रसिका दुगल।
  • हर्षिता गौर डिंपी पंडित के रूप में।
  • बाउजी के रूप में कुलभूषण खरबंदा।
  • गुड्डू पंडित के रूप में अली फज़ल।

मिर्जापुर सीज़न 2 की कहानी क्या हो सकती है:

मिर्जापुर हिंसा और माफिया की दुनिया में फंसे दो भाइयों के बारे में है। इस शो में उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र के अंधेरे पक्ष को दर्शाया गया है। इस शो के निर्माताओ के मुताबिक इस शो में भी हिंसा चरम पर होगा। साथ ही, यह उम्मीद की जा सकती है कि गुड्डू पंडित मिर्जापुर केे अन्य गिरोह के साथ हाथ मिला कर बदला लेने की योजना बना सकता है।

इसी तरह हम आपके लिए रोज नए अपडेट्स लेकर आते रहेंगे जिससे आप कई प्रकार की जानकारियां मिल सके। इसी के साथ आप हमारे साथ बने रहिए मिलते हैं अगली पोस्ट में।

ऐसी ही जानकारिओं के लिए हमारे Telegram ग्रुप से जुड़े ।
telegram-button.

धन्यवाद 

Cyber Planet

World of information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *