जाने क्या है “Binod” का सच आखिर क्यों हो रहा है, Binod वायरल

नमस्कार दोस्तों, आज का हमारा टॉपिक ‘बिनोद’ के बारे में, आखिर कौन है बिनोद और क्यों वायरल हो रहा है ‘बिनोद’, अगर आप यह सब जानना चाहते है तो यह पोस्ट पूरी पढ़े।

reality of viral binod

आखिर कौन है ” Binod “

आप जो भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जाओगे। तो आपको बस एक ही नाम दिखेगा ” Binod ” भाई साहब। ” Binod ” ने आग लगा दी दुनिया में, चलिए मैं आपको बताता हूं, कि “Binod ” भाई इतने वायरल क्यों है। तो आपको में बता दू ” Binod ” भाई साहब का जन्म Slayy Point यूट्यूब चैनल द्वारा हुआ है। जब इस यूट्यूब चैनल ने फैसला लिया कि यह इसके यूजर्स के आने वाले कमेंट पर रोस्ट करेगा और इनका यह फैसला इतना कामयाब होगा, वह उन्हें भी नहीं पता था । जब यह चैनल अपने आने वाले कमेंट पर रोस्ट कर रहा था । तब उन्हें विनोद थारू नाम के व्यक्ति का कमेंट मिला। जिसमें उन्होंने अपने ही कमेंट में ” Binod ” लिख था और इस पर सिली प्वाइंट यूट्यूब चैनल ने जमकर रोस्ट किया और खूब हसी उड़ाई । इसके बाद क्या था, ये यूट्यूब चैनल का वीडियो आग कि तरह यूट्यूब पर वायरल होने लगा।

ऐसी ही जानकारिओं के लिए हमारे Whats App ग्रुप से जुड़े।Whats App

इसके बाद तो यूट्यूब के हर चैनल पर कमेंट में “Binod” जी ही आने लगे। अब क्या था, हर यूट्यूबरो ने “Binod” पर विडियो बनाना शुरू कर दिया और इस तरह विनोद की कहानी सफल हो गई और यूट्यूब ही नहीं इंस्टाग्राम, टि्वटर, फेसबुक इन सभी प्लेटफार्म पर बिनोद वायरल हो गया। हद तो तब हो गई। जब ट्विटर पर paytm को अपना नाम बदलना पड़ा।

ऐसा क्या हो गया की Paytm पर “Binod” भाईसा भारी पड़ गए:

Binod भाई का जलवा यहीं तक नहीं रुका, अब “Binod” भाई पेटीएम पर भी भारी पड़ गए। जब पेटीएम को एक यूजर ने कमेंट किया, कि आप अपना नाम बदल कर विनोद रख लो। अब क्या था, paytm को चैलेंज मिल गया था। लेकिन इस पर कोई प्रक्रिया नहीं होती, लेकिन जिस यूजर ने यह कमेंट किया था। उस पर काफी लोगों ने भी ट्वीट किया और इसके बाद Paytm ने अपना नाम बदलकर “Binod” कर दिया।

अब जान लेते हैं हम Binod जी की उपलब्धियां:

Binod भाई साहब भारत में सर्चिंग के मामले में टॉप 50 टॉपिको में चल रहे हैं। यही नहीं उन्होंने Paytm का नाम बदल करके “Binod” करा दिया। हर जगह “Binod” के ही चर्चे हैं। फिर वह यूट्यूब हो, फेसबुक हो, इंस्टाग्राम या फिर मेमस सब जगह “Binod” का ही नाम है।

इसी तरह हम आपके लिए रोज नए अपडेट्स लेकर आते रहेंगे जिससे आप कई प्रकार की जानकारियां मिल सके। इसी के साथ आप हमारे साथ बने रहिए मिलते हैं अगली पोस्ट में।

ऐसी ही जानकारिओं के लिए हमारे Telegram ग्रुप से जुड़े ।
telegram-button.

धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *