SBI Instant Loan : यदि आपको लोन चाहिए,तो SBI दे रहा 50,000₹ का लोन सिर्फ 3 मिनट में वो घर बैठे ! ऐसे करें आवेदन

SBI Instant Loan : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने SBI Personal Loan पर प्रोसेसिंग फीस की 100% माफी की घोषणा की है। आप घर बैठे Personal Loan के लिए Application कर सकते हैं। Apply करने पर मिनटों में आपके Account में पैसा आ जाएगा। अगर आपको किसी कार्य के लिए उधार चाहिए। तो स्टेट बैंक आपके लिए एक शानदार Offer लेकर आया है। बैंक ने Personal Loan पर 100% Discount fee की घोषणा की है।

SBI Instant Loan in just 3 minutes
SBI Instant Loan in just 3 minutes

SBI Instant Loan के बारे में

आप घर बैठे Personal loan के लिए Application कर सकते हैं। Loan के लिए Application करने पर, पैसा आपके Account में मिनटों में आ जाएगा। इसके अलावा, यदि आप एक Small Business शुरू करना चाहते हैं। तो SBI Bank भी आपकी मदद कर सकता है।

SBI Instant Loan सिर्फ 3 मिनट में

SBI Loan Scheme के तहत आप 50,000 रुपये तक का Loan ले सकते हैं। इसके लिए आपको Bank की Branch में जाने की जरूरत नहीं है। आप SBI Loan के लिए ऑनलाइन Apply कर सकते हैं। आप केवल 3 Minute में 50,000 रुपये तक का E-Mudra Loan ले सकते हैं।

ऐसी ही जानकारियो के लिए हमारे Whats App ग्रुप से जुड़ेWhats App

Approved Personal Loans सुविधा

इसके अलावा, Bank आपको Pre Approved Personal Loan दे रहा है। यह Loan आप घर बैठे ले सकते हैं। Pre Approved Personal Loan चेक करने के लिए, आपको PAPL लिखना होगा और अपने Account के अंतिम 4 नंबरों को लिखना होगा और इसे 567676 पर SMS करना होगा, जैसे ही आपको message मिलेगा, आपको Bank द्वारा Message कर दिया जाएगा और आपको बता देगा कि कितना Personal Loan आप ले सकते हैं। Personal loan बैंक द्वारा 9.6 Percent की ब्याज दर के साथ दिए जा रहे हैं।

E-MUDRA के तहत Loan किसे मिलेगा?

E-Mudra Loan केवल छोटे व्यवसायी को दिया जाता है। इसके लिए SBI Bank में आपका कम से कम 6 Month पुराना या saving account होना चाहिए। E-currency loan की अधिकतम अवधि 5 वर्ष है, लेकिन यदि आप 50,000 रुपये से अधिक का loan लेना चाहते हैं। तो आप Bank शाखा में जा सकते हैं और जरूरी प्रक्रियाएं पूरी कर सकते हैं। आपको document और व्यावसायिक जानकारी भी प्रदान करनी होगी। E-Mudra Loan के तहत, Small businessman 1 लाख रुपये तक का loan ले सकते हैं। लेकिन इन्हें documents की कोई आवश्यकता नहीं होगी।

तो दोस्तों आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ऐसी ही जानकारियो के लिए हमारे Telegram ग्रुप से जुड़े ।
telegram-button.

Also Read: –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *